IPL 2019: शुरूआत में हारकर भी मुंबई इंडियंस ने कैसे की वापसी? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा,

IPL 2019 में प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर पहुंचने वाली मुंबई इंडियंस की टीम शुरुआत लगभग मैच हार रही थी लेकिन आखिरी में यह टीम शीर्ष पर पहुंच गई. इस बाबत टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हर सीजन में इस तरह की वापसी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. रोहित शर्मा ने बताया कि उनकी टीम के लिए टूर्नामेंट का आखिरी चरण काफी महत्वपूर्ण होता है.

रोहित शर्मा ने कहा कि मुंबई इंडियंस ने धीमी शुरूआत के बाद मजबूत वापसी की आदत डाल ली है. दरअसल, कुछ मैच पहले मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में भी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी. लेकिन सीजन के आखिरी लीग मैच में मुंबई ने कोलकाता को नौ विकेट से हराकर अंकतालिका में टॉप पोजिशन हासिल कर ली.

यह सिर्फ इस सीजन की ही बात नहीं है बल्कि कई सीजन में मुंबई अंक तालिका में काफी पीछे रहने के बाद प्लेऑफ में वापसी की है. कोलकाता से मैच के बाद रोहित ने कहा कि उन्हें पता होता है कि IPL में आखिरी दौर हमारे लिए काफी मायने रखते हैं. इससे पहले भी हमने दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया है.

मुंबई के कप्तान ने कहा कि आईपीएल जबरदस्त टूर्नामेंट है. इसमें कोई भी टीम किसी भी टीम को कभी भी हरा सकती है और हम छोटे-छोटे कदम रखकर आगे आते हैं. बता दें कि चेन्नई की टीम इस सीजन में शुरू से टॉप पर थी लेकिन आखिरी मैच हारने के साथ ही और मुंबई के आखिरी मैच जीतने के बाद वह पिछड़ गई.

इस सीजन में पहले क्वालीफायर में अब मुंबई का सामना चेन्नई से होगा. अंक तालिका में 18 अंकों वाली तीसरी टीम दिल्ली कम नेट रनरेट के कारण तीसरे स्थान पर है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद 14 मैचों में 12 प्वाइंट लेकर चौथे स्थान पर है.