इन TV एक्टर्स का बॉलीवुड में काम मिलते ही हुआ ब्रेकअप, एक ने तो बायसेक्शुअल के कारण छोड़ा साथ

Image result for sushant singh rajput and ankita lokhande

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो छोटे पर्दे से आए हैं. इन्हीं में से बहुत से ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने बॉलीबुड में एंट्री लेते ही अपने साथी के साथ भी ब्रेकअप कर लिया. इनमें अगर हम सबसे पहले बात करें, तो वे हैं पवित्र रिश्ता के सुशांत सिंह राजपूत. इनका अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ काफी लंबे समय तक अफेयर रहा. इसी बीच सुशांत को बॉलीवुड की पहली फिल्म काई पो चे में रोल मिला, जिसके बाद दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आने लगीं.

Image result for sushant singh rajput and ankita lokhande

दूसरे नंबर पर अगर हम बात करें तो वे हैं नागिन मौनी रॉय, जिसका अफेयर ‘देवो के देव महादेव’ सीरियल के कॉ-स्टार मोहित रैना से अफेयर था. इन्होंने काफी लंबे समय तक डेट किया. लेकिन जब मौनी रॉय को ‘गोल्ड’ फिल्म मिला, तो इसके बाद मोहित रैना से इनका भी ब्रेकअप हो गया. बता दें कि मौनी रॉय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मोहित और वे अब एक दोस्त भी नहीं हैं.

Image result for mauni roy and mohit raina

तीसरे नंबर पर हैं करण सिंह ग्रोवर, जिन्होंने जो पहले दो शादियां कर चुके थे. इनकी दूसरी शादी “दिल मिल गए” की कॉ-एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ हुई थी, जिसके बाद इन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा के साथ शादी करके कई लोगों को हैरानी में डाल दिया.

Image result for karan singh grover and jennifer winget

दिशा पटानी बॉलीवु़ड में अच्छा नाम कमा चुकी हैं. छोटे पर्दे पर काम करने के दौरान दिशा पटानी का अफेयर पार्थ समथान के साथ था. पार्थ टीवी इंडस्ट्री में काफी मशहूर थे. इसी दौरान २016 में पार्थ ने विकास पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया, जबकि इस दौरान दिशा और पार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

Image result for parth samthaan and vikas gupta

इस बारे में ऐसा बताया जाता है कि पार्थ बायसेक्शुअल हैं. उनका दिशा और विकास के साथ एक साथ अफेयर चल रहा था. इस दौरान दिशा पटानी साउथ सिनेमा में एंट्री ले चुकी थीं. जब दिशा को पार्थ के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने ब्रेकअप कर लिया.