शाहिद कपूर ने जब ब्रेकअप के बाद करीना को लेकर कहा था- ‘मैं तो भैंस के साथ भी प्यार कर लूं’

शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक थे, लेकिन कुछ वजहों से यह सबसे खूबसूरत जोड़ी टूट गई थी.

यह दोनों पांच साल तक रिलेशन में थे लेकिन करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी. जिसके बाद शाहिद कपूर काफी दुखी हुए थे. वह करीना से काफी नाराज थे.

ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर, करीना से इतने गुस्से में थे कि एक बार अपनी भड़ास निकालते हुए करीना को भैंस तक कह डाला था. शाहिद ने कहा था कि मुझे बुरा लगा है, लेकिन मैं एक कलाकार हूं. उन्होंने कहा था कि वह अपने काम के सामने किसी को आने नहीं देते. करीना के साथ काम को लेकर उन्होंने कहा था कि वह भैंस के साथ भी काम कर लेंगे.

दरअसल, एक सवाल में उनसे पूछा गया था कि अगर डायरेक्टर उन्हें करीना के साथ काम करने को लेकर कहेंगे तो इसका जवाब देते हुए शाहिद ने कहा था कि मैंने हमेशा अपने काम को महत्व दिया है और अपना बेस्ट किया है.

शाहिद ने कहा था कि अगर करीना को लेकर कहूं तो मैं जरूर काम करूंगा उनके साथ. अगर डायरेक्टर कहेगा तो मैं भैंस से भी रोमांस कर लूंगा. यह मेरा काम है. शाहिद ने कहा था कि मैं जब करीना के साथ था, तब मैं अलग सोचता था. हालांकि आज चीजें बदल चुकी हैं.

शाहिद ने कहा था कि मैंने अपनी लाइफ हमेशा आम चाही है. एक मिडल क्लास फैमिली से हूं और मेरा बैकग्राउंड बेसिक है. उन्होंने कहा था कि वह बसों और ट्रेनों में ट्रेवल करने वाला व्यक्ति हैं और गार्ड्स के बीच बंगलों में नहीं रहे हैं. हालांकि जब आप स्टार बन जाते हैं तो आपकी जिंदगी बदल जाती है. लेकिन मैं बदलना नहीं चाहता.