World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान मैच देखने वालों के लिए बुरी खबर, नहीं मिलेगा टिकट,

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में होने वाले मैच को लेकर फैंस अभी से काफी उत्साहित है. इस मैच का रोमांच अपने चरम पर है. दोनों धुर विरोधी टीमों के बीच 26 जून को विश्व कप का मुकाबला खेला जाएगा.

इंग्लैंड में जाकर भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप का मैच देखने का प्लान बनाने वाले लोगों के लिए बुरी खबर है. उन्हें इस मैच का एक भी टिकट नहीं मिलने वाला है. 16 जून को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच की सभी टिकटे 48 घंटे के अंदर ही बिक गई है. मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड क्रिकेट ग्राउंड की क्षमता 26 हजार है. भारत इसी ग्राउंड पर वेस्टइंडीज के खिलाफ भी मैच अपना मैच खेलेगा.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद कई क्रिकेट प्रेमियों और दिग्गजों ने विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच न होने की बात कही थी. गांगुली समते कई लोगों ने कहा था कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलना चाहिए. वहीं सचिन तेंदुलकर, गावस्कर जैसे खिलाड़ियों का मानना था कि भारत को विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलना चाहिए और उन्हें इस मैच में करारी शिकस्त देनी चाहिए.

बता दें, भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में जीतने भी मैच हुए है, उन सभी मुकाबलों में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटाई है. इस बार का विश्व कप 30 मई से  इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित  किया जा रहा है. इस बार भारत, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया को विश्व कप का प्रवल दावेदार माना जा रहा है.

 
hi_INHindi
hi_INHindi