धोनी की बेटी को किडनैप करना चाहती हैं बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री,

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को किंग्स इलेवन पंजाब की को अनर प्रीती जींटा किडनैप करना चाहती है. चौकिए मत, इस बात की जानकारी खुद प्रीती जींटा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है.

प्रीती जींटा ने अपने इंस्टा फोस्ट में लिखा है कि, कैप्टन कूल धोनी के बहुत से फैन हैं, जिसमें वह भी शामिल हैं लेकिन अब वह धोनी से ज्यादा उनकी बेटी जीवा की फैन बन गई हैं. उन्होंने धोनी को आगाह करते हुए कहा है कि वह उनकी बेटी जीवा को किडनैप कर सकती हैं.

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के पूरी दुनिया में लाखों दिवानें है. वहीं उनकी बेटी जीवा के भी सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है. धोनी और उनकी पत्नी जीवा के साथ अपने सोशल मीडिया आकाउंट से कई वीडियों शेयर करते है. हाल ही में धोनी ने जीवा का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो लोगों से वोट देने की अपील करती दिखाई दे रही थी.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने पंजाब को 171 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में पंजाब ने 12 गेंद रहते ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. वहीं आईपीएल के पहले क्वाालिफायर मुकाबलें में चेन्नई को करारी हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 131 रनों का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में मुंबई ने 6 विकेट रहते ही इसे आसानी से हासिल कर लिया.