जनसभा में सिद्धू पर फेंकी चप्पल, कांग्रेसियों ने महिला को जमकर पीटा, लगे मोदी-मोदी के नारे,


लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर हरियाणा के रोहतक में जनसभा करने गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर महिला ने चप्पल फेंक दिया.

इसके बाद जनसभा में बवाल मच गया. हालांकि वह चप्पल सिद्धू को लगी नहीं लेकिन इस घटना से कांग्रेसी इतने ज्यादा क्रोधित हो गए कि उन्होंने पुलिस के सामने ही महिला को जमकर पीटा.

रोहतक के गांधी कैंप में कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र हुड्डा के लिए नवजोत सिंह सिद्धू वोट मांगने गए थे. इस दौरान सिद्धू के काफिले के सामने आकर कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए. जब सिद्धू मंच पर लोगों को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान एक महिला ने उन पर चप्पल फेंक दिया.

महिला ने मंच के सामने बने घर की छत से यह चप्पल फेंका. हालांकि चप्पल मंच तक भी नहीं पहुंचा और पास आकर गिरा. इसके बाद कांग्रेसी आपे से बाहर हो गए और महिला को पकड़ लिया. कांग्रेसियों ने पुलिस के सामने ही महिला पर कई थप्पड़ बरसा दिया. इसके बाद पूछताछ कर महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

महिला ने बताया कि नवजोत सिद्धू की दाल बीजेपी में नहीं गली तो वह कांग्रेस में आ गए. सिद्धू पहले सोनिया और मनमोहन की बुराई करते थे, अब मोदी की करने लगे हैं. सिद्धू जाने लगे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और मोदी-मोदी के नारे लगाए.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap