सलमान खान की शादी को लेकर ये क्या बोल गए पिता सलीम खान, सुनकर फैंस हो जाएंगे हैरान,

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शायद खुद इतना अपनी शादी को लेकर उत्सुक नहीं होंगे जितना उनके फैंस रहते हैं और हमेशा ही भाईजान के फैंस इस बात को जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि आखिर क्यों सलमान शादी नहीं कर रहे हैं. तो उन फैंस को सलमान खान के पिता सलीम खान ने अब जवाब दे दिया है और कुछ ऐसा कहा है जो कि बेहद हैरान करने वाला है. सलीम खान की इस बात को सुनकर सलमान खान के फैंस निराश हो सकते हैं. 

इन दिनों वैसे तो फैंस सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद सभी को उनकी दूसरी फिल्म ‘दबंग 3’ का इंतजार रहेगा. लेकिन उससे पहले सलमान खान की शादी को लेकर सलीम खान का ये बयान बेहद हैरान करने वाला है. सलमान खान की शादी को लेकर जब सलीम खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा,”जब सलमान के किसी रिलेशन की शुरुआत होती है तब तो सबकुछ ठीक चल रहा होता है और सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की झलक देखने लगते हैं तो बस यहीं से मामला खराब होना शुरू जाता है.”

फिलहाल, सलीन खान का ये कह देना और भी ज्यादा घुमा देने वाला था और अभी कोई नहीं जानता ही भाईजान की शादी होगी कि नहीं और कब होगी. शादी का तो पता नहीं लेकिन सलमान अपने फैंस को फिल्मों का तोहफा लगातार दे रहे हैं और देते रहेंगे. 5 जून को ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है और  उसके बाद इसी साल दिसंबर में फिल्म दबंग 3 रिलीज होगी.