टीवी जगत की ये मशहूर एक्ट्रेस कभी नहीं करना चाहतीं बेबी प्लानिंग, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान,

बॉलीवुड की दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस 30 की उम्र से पहले शादी करने के बारे में नहीं सोचते हैं

और इसके बाद कुछ सालों बाद बेबी प्लानिंग करते हैं लेकिन टीवी जगत की एक एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने 30 की उम्र में शादी तो की लेकिन अब बच्चा नहीं करना चाहती हैं. इसके पीछे एक्ट्रेस ने जो वजह बताई है उसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा और अपना सिर पकड़ लेगा. क्योंकि अगर हर कोई ऐसा ही सोचने लगा तो फिर तो कोई बच्चे ही नहीं करेगा.

हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक जिन्होंने बच्चों को लेकर कहा,”मैं बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती. अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब मेरा बच्चा 20 साल का होगा तब तक हम बूढ़े हो जाएंगे. मैं नहीं चाहती कि 20 साल का बच्चा बूढ़े माता-पिता की देखभाल करे.” कविता ने आगे कहा,”शायद हम दूसरे लोगों के तरह माता-पिता नहीं हो सकते. हम अपनी दुनिया को एक हल्का स्थान बनाना चाहते हैं. हम नहीं चाहते कि वो बच्चा मुंबई जैसे इस भीड़भाड़ वाले शहर में आए और उसे यहां संघर्ष करना पड़े.”

बता दें कि कविता शो FIR में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार को लेकर काफी फेमस हुई थी. इसके अलावा कविता ने सीरियल  ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ और ‘रीमिक्स’ जैसे कार्यक्रमों में काम किया. इसके साथ ही फिल्म मुंबई कटिंग और फिल्लम सिटी में भी काम कर चुकी हैं.