4 साल पहले ये एक्ट्रेस सनी लियोनी को देश से निकलवाना चाहती थीं बाहर, फिर सरेआम मांगी माफी


सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘जिस्म-2’ की. इस फिल्म के बाद उन्हें काफी ट्रॉल किया गया.

शनि लियोनी पर ट्रोलर्स मौका मिलते ही उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लग जाते हैं. सनी लियोनी का पोर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में काम करने का सफर जितना आसान दिखता है.

असल में उतना है नहीं. इसके लिए उन्हें अपने आप और लोगों के तानों से जूझना पड़ता था. पोर्न स्टार की इमेज के कारण बॉलीवु़ड में उन्हें एडल्ट स्टार के रूप में देखा जाता है. 13 मई को इनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको इनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे हैं-

दरअसल, राखी सावंत ने चार साल पहले सनी लियोनी पर तंज कसते हुए कहा था. “सिर्फ पॉर्न ही नहीं बल्कि भारत में सनी लियोन को भी बैन कर देना चाहिए. उसे घसीट कर देश से बाहर निकाल देना चाहिए.”

इतना ही नहीं राखी सावंत ने कहा था कि सनी लियोनी की वजह से बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस को भी एक्सपोज कना पड़ता है. उन्होंने कहा था सनी को बोलो की मेरे भारत से चलीं जाएं. हालांकि बाद में राखी सावंत ने राजीव खंडेलवाल के टीवी शो (जज्बात) में अने अपशब्दों के लिए सनी लियोनी से माफी मांगी थी.

टीवी शो में राखी ने कहा था, “मैंने उस वक्त गलत कहा था. मैं भूल गई थी कि सनी को भारत की जनता ने बुलाया था. मैंने हमेशा सनी के बारे में गलत धारणाएं बनाई.” बता दें कि सनी लियोनी असल में पंजाब की रहने वाली हैं. इनका असली नाम करनजीत वोहरा है. इन्होंने 50 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम किया है.

बताया जाता है कि सनी लियोनी ने 19 साल की उम्र में ही एडल्ट फिल्मों में काम करने की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले कुछ शर्तें रखी थी. उनकी शर्त थी कि वे सिर्फ महिलाओं के साथ ही एडल्ट फिल्म करेंगी. सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे उन्होंने अपने परिजनों को स्वयं बताया था कि वे एडल्ट स्टार बनना चाहती हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap