IPL 2019 Final: नीता अंबानी के ‘इस मंत्र’ से चौथी बार चैंपियन बनी मुंबई इंडियंस,

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल के खेले गए फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हरा दिया.

चेन्नई और मुंबई के बीच यह मैच धड़कनें बढ़ा देने वाला मैच था. इस मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ. आखिरी गेंद पर चेन्नई को जीत के लिए 2 रनों की जरूरत थी लेकिन चेन्नई जरूरी रन नहीं बना सकी और मैच हार गई.

मुंबई इंडियंस को यह जीत आसानी से नहीं मिली. चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में मैच ऐसे मोड़ पर आकर खड़ा हो गया था जहां से कोई भी टीम आसानी से मैच जीत सकती थी. मैदान में मौजूद दर्शकों के चेहरे पर तनाव देखा जा सकता था और यही तनाव मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी के चेहरे पर भी देखा गया.

नीता अंबानी चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर में काफी परेशान दिखा. वो हर गेंद के बाद हाथ जोड़कर प्राथना कर रहीं थी. नीता अंबानी की यह प्राथना रंग लाई और मुंबई ने 1 रन से यह मैच जीत लिया. मुंबई चौथी बार आईपीएल चैंपियंन बनी है.

वहीं मैच के बाद नीता अंबानी ने कहा कि, मैं मैेच के आखिरी ओवर को नहीं देख पा रही थी.  मैं बस लोगों के शोर से समझ पा रही थी कि मैच में क्या हो रहा है. रोहित ने अपनी कप्तानी में साल 2013, 2015, 2017 और 2019 में मुंबई को चैम्पियन बनाया. टीम को जिताने के लिए उनको बधाई और टीम वाकई शानदार है.’