IPL 2019: MI की जीत के बाद रोहित ने सुनाया RAP, युवराज को दिखाया टशन,

मुंबई इंडियंस ने फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को १ रन से हराकर आईपीएल का खिताब जीत लिया.

रोहित की कप्तानी में मुंबई ने चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता है और ऐसा करने वाली को पहली टीम है.

वहीं मुंबई की टीम ने इस जीत के बाद खूब मस्ती की. कप्तान रोहित शर्मा के साथ साथ पूरी टीम डीजे पर थरकती दिखी. मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें रोहित शर्मा रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का रैप  अपना टाइम आएगा की स्टाइल में रैप गया. इस गाने को मुंबई ने “असली हिटमैन से मिलाए हिंदुस्तान को” नाम दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने चेन्नई के सामने 148 रनों का लक्ष्य दिया था. मुंबई के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई को मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रनों की जरूरत थी लेकिन चेन्नई मात्र 7 रन ही बना सकी. इस दौरान उसने शेन वॉटसन औऱ शर्दुआ ठाकुर का विकेट भी गंवा दिया.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर साबित किया कि वो धोनी से बेहतर कप्तान है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने आईपीएल के फाइनल मुकाबले में तीन बार चेन्नई को हराया है. 

वहीं इस गाने में दिख रहा है कि रोहित शर्मा युवराज सिंह को अपना टश्न दिखा रहे है. बता दें, बीते दिनों ही रोहित ने खुलासा किया था कि जब वो युवराज से पहली बार मिले थे तो युवराज ने उन्हें इशारों में अपना टशन दिखाया था. लेकिन युवराज ने ऐसी किसी भी घटना से इंकार किया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap