इंग्लैंड के क्रिकेटर्स का जेंडर हो गया चेंज, रातों-रात खूबसूरत हसीना बन गए इयोन मॉर्गन और जो रूट

वर्ल्ड कप 2019 शुरु होने से पहले दुनिया की नंबर एक वनडे टीम इंग्लैंड के क्रिकेटर्स का रातों-रात जेंडर चेंज हो गया और वह खूबसूरत हसीना बन गए.

इंग्लैंड के क्रिकेटर्स का यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस बदले हुए रूप को देखकर फैंस चौंक गए. 

दरअसल, इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्‍टाग्राम पेज पर छह बड़े क्रिकेटर का ‘जेंडर फिल्टर’ के माध्यम से बदले रूप में फोटो डाली गई है. इसमें वह खूबसूरत हसीना के रूप में नजर आ रहे हैं. इन क्रिकेटर्स में कप्‍तान इयोन मॉर्गन, जो रूट, बेन स्‍टोक्‍स, जैसन रॉय और क्रिस वॉक्‍स शामिल हैं.

स्‍नैपचेट पर जेंडर स्‍वैप फिल्‍टर के माध्यम से इन क्रिकेटर्स के महिलाओं जैसे चेहरे बना दिए गए. बता दें कि जेंडर स्वैप फिल्‍टर से फोटो लेने पर चेहरा महिलाओं जैसा हो जाता है. इसके साथ ही कैप्शन लिखा गया है- ‘पहचान कौन?’ 

फोटो को सोशल मीडिया में डालते ही यह वायरल हो गया है. इसे करीब 50 हजार लोगों ने लाइक कर लिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘इंग्लिश क्रिकेटरों को ऐसे देखकर वह इनके दीवाने हो गए हैं.’ इंग्‍लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा ने भी इस पर लिखा, ‘क्‍या कहा जाए.’ 

बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की टीम अभी पाकिस्‍तान से 5 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. मंगलवार को इन दोनों के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया. 30 मई से इंग्लैंड में ही वर्ल्ड कप खेला जाना है.