कपिल शर्मा को नहीं पता कहा से आए थे उनकी शादी में 5000 मेहमान, किया ये खुलासा

कॉमेडी के बादशाह कमिल शर्मा ने पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी की थी. पिछले साल कई रॉयल शादिय़ां हुई, जिसमें कपिल शर्मा की शादी का भी नाम शामिल हैं. इनकी शादी में कई टीवी कलाकार ने हिस्सा लिया.

अपनी इस शादी के बारे में कपिल शर्मा ने एक बड़ा खुलासा किया, जो बेहद ही चौंकाने वाला है. कपिल शर्मा का कहना है कि उनकी शादी में 5000 लोग शामिल हुए थे, जिनमें से वे बहुत ही कम लोगों को जानते हैं.

कपिल शर्मा ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मेरी शादी में इतने सारे मेहमान कहां से आए थे. मेरी शादी का वेन्यू 5,000 लोगों से खचाखच भरा हुआ था. लेकिन जब मैंने भीड़ की तरफ देखा तो मुश्किल से 40-50 लोग ही ऐसे थे जिनको मैं पर्सनली जानता था.” बता दें कि कपिल शर्मा इससे पहले भी अपनी शादी से जुड़ी कई कहानियां बता चुके हैं.

बता दें कि कपिल शर्मा अपने अगले शो में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पति के साथ नजर आने वाले हैं. इस शो की शूटिंग के दौरान नेहवाल और उनके पति ने अपनी शादी और जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं. इस दौरान कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी से जुड़ी कुछ कहानियां बताई है.

अपनी शादी को लेकर कमेंट करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “आपको पता है, साइना और कश्यप की शादी में केवल 40 लोग शामिल थे. जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी तो उन्होंने भी 40 लोगों को होस्ट किया था. ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में हुआ. मैं ये समझना चाहती हूं कि क्या सभी तीन शादियों में वहीं 40 लोग गए थे?”

कपिल शर्मा ने शादी के बाद अपने कॉमेडी शो में धमाकेदार एंट्री की. बता दें कि कपिल का शो इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के शो को अच्छी-खासी टीआरपी मिल रही है.