करण सिंह ग्रोवर जल्द ही TV पर करेंगे कमबैक, श्वेता कपूर के इस सीरियल में कर सकते हैं एंट्री,

बिपाशा बसु के पति और टीवी के मशहूर करण सिंह ग्रोवर काफी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थे.

खबरों की मानें तो एक बार फिर करण सिंह ग्रोवर टीवी में एंट्री लेने वाले हैं, वो भी किसी और सीरियल में नहीं बल्कि श्वेता कपूर द्वारा निर्देशित कसौटी जिंदगी की-2 में अपनी दमदार एंट्री देंगे.

खबरों के मुताबिक, करण सिंह को कसौटी जिंदगी की-2 के लिए अप्रोच किया गया है. इस शो में वे कसौटी जिंदगी की 2 में आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर ऋषभ बजाज का रोल अदा कर सकते हैं.

मालूम हो कि कसौटी जिंदगी की के पहले सीजन में मिस्टर बजाज का रोल प्ले रोनित रॉय ने निभाया था. लोगों के दिलों और दिमाग में आज भी रोनित रॉय का रोल छाय हुआ है. रोनित रॉय काफी हिट और मशहूर टीवी एक्टर .

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिए है, “करण सिंह को एकता कपूर ने मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अप्रोच किया है. करण कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के प्रोसेस में हैं और इसकी शूटिंग 17 मई से शुरू हो सकती है. एक्टर जल्द ही शो में एंट्री कर सकते हैं.” अब देखना ये होगा कि करण सिंह ग्रोवर किस तरह से इस रोल में अपना किरदार निभाएंगे. क्या वे रोनित रॉय की बराबरी कर पाएंगे या नहीं.?

अगर करण ने इस शो के लिए अपनी रजामंदी दे दी, तो उनका टीवी सीरियल की दुनिया में दोबारा एंट्री हो जाएगी. करण सिंह ग्रोवर काफी दिनों से टीवी की दुनिया से दूर थे. इससे पहले उन्होंने दिल मिल गए और कबूल है में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया है.

 
hi_INHindi
hi_INHindi