मोदी के मंत्री ने ट्विटर पर किया गोडसे का समर्थन, बाद में ट्वीट डिलीट कर कहा- अकाउंट हैक हो गया था,


नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने ट्विटर पर बीजेपी की भोपाल लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा का समर्थन किया है.

हालांकि बाद में उन्होंने कहा मेरे ट्विटर अकाउंट को पिछले एक सप्ताह में दो बार हैक किया गया और मेरे टाइमलाइन पर कुछ ट्वीट्स पोस्ट किए गए हैं जिन्हें हटा दिया गया है.

इससे पहले उनके ट्विटर पर लिखा गया था कि ”मुझे खुशी है कि 7 दशक बाद आज की पीढ़ी एक बदले हुए वैचारिक माहौल में बहस करती है और निंदा की जाने की अच्छी गुंजाइश देती है. नाथूराम गोडसे को भी आखिरकार इस बहस से खुशी हुई होगी!’ हेगड़े ने लिखा, ‘अब समय आ गया है कि हम माफ़ी मांगने के दौर से आगे बढ़े! अगर अभी नहीं तो…कब?”

इससे पहले भोपाल से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त बताया था जिसके बाद वह विपक्ष के निशाने पर आ गई थी, बाद साध्वी ने माफ़ी मांग ली थी. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल में पत्रकारों से कहा था कि “नाथूराम गोडसे एक देशभक्त था, एक देशभक्त है और एक देशभक्त रहेगा. उसे आतंकवादी कहने के बजाय लोगों को देखना चाहिए. ऐसे लोगों को इन चुनावों में जवाब दिया जाएगा.”

साध्वी एमएनएम के अध्यक्ष कमल हासन द्वारा की गई हालिया टिप्पणियों का जवाब दे रही थीं, जिन्होंने गोडसे को स्वतंत्र भारत का पहला हिंदू आतंकवादी कहा था. हासन ने कहा, “आजादी के बाद का पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे, एक हिंदू था. यह वहीं से शुरू हुआ. उसने महात्मा गांधी की हत्या कर दी.”

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap