PM मोदी की साधना का अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने उड़ाया मजाक तो लोगों ने कह दी ये बात..


लोकसभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ की गुफा में 17 घंटे तक साधना में लीन थे.

पीएम मोदी की साधना की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन आए थे. अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की इस तस्वीर को लेकर मजाक उड़ाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और विभिन्न मुद्दों पर किताब अपनी राय रखने वालीं ट्विंकल खन्ना ने पीएम मोदी की साधना को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की. फोटो के साथ ट्विंकल ने लिखा- “दोस्तों कृपया साइन अप करें. पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब ‘मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स’ नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं. मुझे लग रहा है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है.”

बता दें कि ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर पीएम मोदी पर चुटकी लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इससे पहले उनके पति अक्षय कुमार ने जब पीएम मोदी का गैर-राजनीतिक इंटरव्यू लिया था तो पीएम मोदी ने भी अक्षय से उनकी पत्नी की मजाकिया लहजे में शिकायत की थी. 

अक्षय ने जब पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आप ट्विटर देखते हैं? इस पर पीएम मोदी ने कहा था, “मैं ट्विटर देखता हूं. आपका भी और टविंकल खन्ना जी का भी देखता हूं.” पीएम मोदी ने कहा था कि जिस तरीके वो मुझ पर गुस्सा निकालती हैं तो मैं समझता हूं की इससे आपके परिवार में बहुत शांति रहती होगी क्योंकि अपना सारा गुस्सा वो मेरे पर ट्विटर पर निकाल लेती हैं.

इसके बाद ट्विंकल खन्ना का भी रिप्लाई आया था. उन्होंने कहा था,”मैं इसे पॉजिटिव तरीके से देख रही हूं. सिर्फ इसलिए नहीं कि प्रधानमंत्री मोदी इसे देखते हैं बल्कि इसलिए कि वो मेरे काम को पढ़ते हैं.”

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap