टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कार का कटा चालान, जानिए कारण

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पानी बर्बाद करने को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की गाड़ी का चालान कटा है.

Gurugram Virat Kolhli Car fine for wasting water

नई दिल्ली: टीम इंडिया द्वारा विश्वकप 2019 में जीत के साथ कोहली एंड बिग्रेड ने शानदार आगाज किया लेकिन वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की कार का चालान कट गया है. कोहली के गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 स्थित घर के बाहर पीने के पानी से धोई जा रही कार का चालान कटा है.

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार विराट कोहली के घर में दो एसयूवी समेत 6-7 गाड़ियां है जिसकी धुलाई में करीब एक हज़ार लीटर पानी की बर्बादी की जाती है. जिसकी शिकायत निगम को पहले भी कई बार मिल चुकी थी. इसके बाद जब निगम के अधिकारी जांच के लिए निकले तो उन्हे क्रिकेटर विराट कोहली के घर के बाहर उनका निजी सहायक दीपक गाड़ी धोते हुए मिला. इस दौरान निगम के अधिकारियों नें उसकी फोटो भी खींच ली और उसका 500 रुपए का चालान भी काट दिया. हालांकि दीपक नें 500 रुपए उसी वक्त अदा कर दिए. निगम अधिकारी के अनुसार कोहली की कार समेत कई और लोगों के गाड़ियों की भी चालान काटे गए.

बता दें कि इस वक्त साइबर सिटी का तापमान 47 डिग्री के करीब पहुंच गया है जिसके कारण जल संकट भी एक सबसे बड़ी समस्या बनकर प्रशासन के लिए सामने खड़ा है. वहीं डीएलएफ फेस वन, टू और थ्री की बात करें तो बीते कुछ सप्ताह से यहां पर जल संकट बना हुआ है और लोगों को पानी की किल्लत से होने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.