वायनाड की जनता तो धन्यवाद देने आज दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र जाएंगे राहुल गांधी


राहुल गांधी लोगों का आभार जताने के लिए वायनाड के सभी सातों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे. आज राहुल कलीकोवु, नीलमबुर , इडावना और अरिकोडे मे काग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे.

Rahul Gandhi to visit Wayanad constituency in Kerala to thank voters

नई दिल्लीकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड जाएंगे. जहां राहुल मतदाताओं का आभार व्यक्त करेंगे. लोकसभा चुनाव 2019 में वायनाड से जीत हासिल करने के बाद राहुल गांधी का यह पहला दौरा है.लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी वायनाड के अलावा यूपी के अमेठी से भी लड़े थे, लेकिन उन्हें इसबार हार मिली.

केरल कांग्रेस ने किया ट्वीट

राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड से नवनिर्वाचित सांसद राहुल गांधी लोगों के प्यार और समर्थन का आभार जताने के लिए 7 और 8 जून को अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा करेंगे.’

वायनाड के सभी सातों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे राहुल

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक राहुल गांधी लोगों का आभार जताने के लिए वायनाड के सभी सातों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा करेंगे. आज राहुल कलीकोवु, नीलमबुर , इडावना और अरिकोडे मे काग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे.

बता दें कि वायनाड से राहुल गांधी ने माकपा उम्मीदवार को 4 लाख से ज्यादा वोटों से हराया था. इस सीट पर राहुल गांधी को टक्कर देने के लिए माकपा ने पीपी सुनीर को उतारा था.  इस बार राहुल गांधी ने दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ा था. जिनमें से वायनाड सीट पर वो जीत गए लेकिन अमेठी में उन्हें बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap