एनकाउंटर के बाद एक लाख का इनामी बदमाश सोनू ठाकुर साथी समेत हुआ गिरफ्तार

एक लाख का इनामी बदमाश सोनू ठाकुर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार किया है. सोनू की तलाश दिल्ली पुलिस को भी थी.

encounter in baghpat police arrest criminal sonu thakur

बागपत: कई इलाकों में आतंक का पर्याय बने कुख्यात सोनू ठाकुर को पुलिस ने बागपत में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. सोनू के साथ एक अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है. दोनों के पैर में गोली लगी है. दिल्ली क्राइम ब्रांच, बागपत पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में इस कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस को कई मामलों में सोनू की तलाश थी.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी कि तभी उन्हें गाजियाबाद की ओर से बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी. पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई. पुलिस की फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. एसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि सोनू ठाकुर से फरवरी में लूट के दौरान गाजियाबाद में एक व्यापारी की हत्या कर दी थी. उस पर दिल्ली और यूपी में 50-50 हजार का ईनाम रखा गया था.

 
hi_INHindi
hi_INHindi