अपनी मूंछों के स्टाइल से चर्चा में हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज, ICC ने शेयर किया वीडियो

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज इस समय काफी चर्चा में हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जीत में उन्होंने अपनी टीम के लिए 84 रनों की अहम पारी खेली थी. अब वह अपनी मूंछों को लेकर चर्चा में हैं. इसका एक वीडियो आईसीसी ने ट्वीट किया है.

Pakistani batsman Mohammad Hafeez shows how to twirl his mustache

लंदन: पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज इस समय गजब के फॉर्म में चल रहे हैं. इंग्लैंड के साथ मुकाबले में पाकिस्तान की जीत में उन्होंने 84 अहम रन बनाए थे. खेल के इतर अब मोहम्मद हफीज अपनी मूंछों के कारण चर्चा में आ गए हैं. उनके मूंछ के स्टाइल की सभी तारीफ कर रहे हैं और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में जब मैच बारिश की वजह से रुका हुआ था तो तब हफीज अपनी मूंछों पर तांव दे रहे थे. इसके बाद दर्शक से लेकर खिलाड़ियों ने भी हफीज की नकल की. इसका एक वीडियो आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर किया है. बाद में श्रीलंका के खिलाफ वह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था.

आईसीसी ने ट्वीट किया है वीडियो
बारिश की वजह से श्रीलंका के खिलाफ मैच रूका हुआ था. दोनों ही टीमों के सभी मैच के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान फुर्सत के पल में हंसी-मजाक भी दौर जारी था. तभी पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज अपने मूंछों पर तांव दे रहे थे. इसका वीडियो क्रिकेट वर्ल्ड कप नाम से आईसीसी के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है.

पाकिस्तानी कोच ने भी की तारीफ
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद हफीज के मूंछों पर ताव देते पोज का अनेक लोग नकल कर रहे हैं. मोहम्मद हफीज की मूंछ पर पाकिस्तानी टीम के कोच मिक्की आर्थुर ने भी प्रतिक्रिया दी है. मिक्की आर्थुर ने कहा कि इनती मूंछें अमेरिकन कॉमेडियन ग्रूचो मार्क्स और चार्ली चैपलीन का मिश्रण है. कोच ने ये भी कहा कि हम हर दिन इनकी मूंछों की लंबाई मापते हैं.