चार विधायकों की सरनाक करतूत आई सबके सामने , वीडियो हुआ वायरल

स्टडी टूर पर गए थे चार विधायक बिहार से मणिपुर जानकारी के मुताबित ये चार विधायक उस कमरे में कैद हो जब ये कर रहे थे अश्लील हरकते

Image result for Manipur vidhayak viral

पटना: स्टडी टूर पर मणिपुर गए बिहार के चार विधायकों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू), राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चारों विधायक भारत-म्यांमार सीमा पर स्थित मोरेह शहर में लड़की के साथ ज़बरदस्ती डांस करते हुए कैमरे में कैद हो गए हैं.

इम्फाल टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक बिहार के विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे हुए दिख रहे हैं. लड़की बार-बार उनका हाथ हटाने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो उसके शरीर पर जबर्दस्ती हाथ रखे रहे हैं. उनके साथ चार अन्य लोग भी मौजूद हैं.

दरअसल विधायकों का यह टूर भारत सरकार की एक्ट इस्ट पॉलिसी कार्यक्रम के तहत विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए था. पिपरा (सुपौल) विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यधुवंश कुमार यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, जिसमें बीजेपी के विधायक सचिन प्रसाद सिंह, जेडीयू के विधायक राज कुमार राय और आरजेडी के अन्य विधायक राजा पाकर भी शामिल थे.

इम्फाल टाइम्स इस बात का पता नहीं लगा सका कि इन विधायकों के टूर पर कितना खर्चा हुआ है लेकिन उसने वीडियो में लड़की के साथ जबरदस्ती डांस करते हुए इन विधायकों को कैप्चर कर लिया.