कानपुर : यदि कानून मेरे हाथ में होता तो मैं रेप करने वालों को मार देता

बीजेपी सांसद सत्यदेव पचौरी ने कहा है कि यदि कानून उनके हाथ में होता तो वे रेप करने वालों को मार देते. जानिए और क्या कहा उन्होंने.

Image result for Bjp sansad Satyadev Pachauri

कानपुर: यूपी से लगातार रेप की वारदातें सामने आ रही हैं, महिलाओं पर अपराधों के मामले सामने आ रहे हैं और मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं सामने आ रही हैं. इन वारदातों से पुलिस, प्रशासन के साथ साथ जनप्रतिनिधि भी चिंतित हैं. कानपुर के सांसद सत्यदेव पचौरी का कहना है कि वे मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी करने वालों को मार देना चाहते हैं.

आपको बता दें कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची के बेहद बेरहमी के साथ कत्ल कर दिया गया. इसके बाद से कई बच्चियों के साथ रेप या हत्या के मामले सामने आ चुके हैं. हमीरपुर और जालौन की घटनाओं की चर्चा पूरे यूपी में हो रही हैं.

यूपी की कानून व्यवस्था पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. रोजाना अलग-अलग जिलों से एनकाउंटर की खबरें सामने आ रही हैं. पुलिस अपराधियों को सलाखों की पीछे धकेल रही है लेकिन फिर भी अपराध का ग्राफ कम होता नहीं दिख रहा है.

कानपुर में इंद्रप्रस्थ वेलफेयर सोसायदी द्वारा पुलिसकर्मियों के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में सत्यदेव पचौरी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे. उन्होंने मंच से कहा कि सरकार की मंशा ठीक होती है तो अधिकारी भी ठीक से काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि ये जो रेप, हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं इनसे सभी लोग चिंतित हैं. सीएम भी चिंतित हैं. यदि कानून मेरे हाथ में होता तो मैं खुद ऐसी वारदातें करने वालों को मार देता.