मोदी सरकार में मंत्री जितेंद्र सिंह का दावा- अनंतनाग हमले में पाकिस्तान का हाथ

अनंतनाग आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का कहना है कि इस हमले में पाकिस्तान के हाथ होने को लेकर किसी प्रकार का कोई शक नहीं है. मोदी सरकार की आतंकवादी नीति के तहत इससे निपटा जाएगा. सरकार उसी नीति पर आगे बढ़ेगी.

Image result for केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हाल ही में आतंकी घटना को अंजाम दिया गया. इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए तो वहीं सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी भी ढेर कर दिए. अनंतनाग आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का कहना है कि इस हमले में पाकिस्तान के हाथ होने को लेकर किसी प्रकार का कोई शक नहीं है. मोदी सरकार की आतंकवादी नीति के तहत इससे निपटा जाएगा. सरकार उसी नीति पर आगे बढ़ेगी.

अनंतनाग में बुधवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इसमें सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद हो गए थे. यह हमला अनंतनाग बस स्टैंड के पास हुआ था. हमलें में तीन जवान घायल भी हो गए थे. शहीद सुरक्षा कर्मियों की पहचान हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोद शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतेंद्र कुमार, गाजीपुर निवासी महेश कुमार कुशवाहा, मध्य प्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, अनंतनाग में बाइक सवार 2 नकाबपोश आतंकी आए और सीआरपीएफ और पुलिस बल के जवानों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एसएचओ सदर अनंतनाग इंस्पेक्टर इरशाद गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें सीने में गोली लगी थीं.

वहीं 2018 में 1629 बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था. गृह मंत्रालय ने 12 दिसंबर 2018 को इस बात का जिक्र किया था कि इस साल आतंकी वारदातों की संख्या पिछले वर्ष के मुकाबले दोगुने से ज्यादा थी.