मोहब्बत की झलक,कबीर सिंह को प्रीति से कैसे हुआ बेइंतहा प्यार, नए गाने में दिखी प्यार


Kaise Hua Video Song: इस फिल्म में शाहिद कपूर ने कबीर की भूमिका निभाई है और कियारा प्रीति की भूमिका में हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इन दोनों पर फिल्माया गया ये गाना भी बहुत ही खूबसूरत है.

Image result for kaise hua kabir singh

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का नया गाना ‘कैसे हुआ’ आज रिलीज हुआ है. इस वीडियो सॉन्ग में ये दोनों सितारे एक दूसरे के प्यार, मोहब्बत में डूब नज़र आ रहे हैं.

इस फिल्म में शाहिद कपूर ने कबीर की भूमिका निभाई है और कियारा प्रीति की भूमिका में हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. इन दोनों पर फिल्माया गया ये गाना भी बहुत ही खूबसूरत है.

गाने को विशाल मिश्रा ने आवाज दी है और इसके बोल मनोज मुंतशिर ने लिखा है.


आपको बता दें कि ये साउथ की फिल्म का ‘अर्जुन रेड्डी’ का रिमेक है. इसे संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है. फिल्म की कहानी संदीप रेड्डी की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है.

फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने साउथ में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. अब कबीर सिंह का ट्रेलर भी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के कई गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.

ये फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.


hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap