यूपी : पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद पर अब सीबीआई ने शिंकजा कस दिया, रियल एस्टेट कारोबारी के अपहरण मामले में दर्ज हुई FIR

अतीक और बाकी लोगों पर रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल को जेल में लाकर पीटने और कागजातों पर साइन करवाने का आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

Image result for अतीक अहमद

नई दिल्ली: माफिया डॉन के तौर पर बदनाम पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद पर अब सीबीआई ने शिंकजा कस दिया है. सीबीआई ने रियल एस्टेट डीलर मोहित जायसवाल के अपहरण मामले में एफआईआर दर्ज की है. अतीक के अलावा उनके बेटे उमर, जफरुल्लाह, गुलाब सरवर समेत 10-12 अज्ञात लोगों पर भी एफआईआर दर्ज की गई है.

इन लोगों पर मोहित जायसवाल को किडनैप कर जेल में लाकर पीटने और कागजातों पर साइन करवाने का आरोप है.एफआईआर अवैध वसूली, लूट, धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, धमकाने की धाराओं में दर्ज की गई है.

फिलहाल फूलपुर से पूर्व सांसद अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अतीक को इलाहाबाद की नैनी जेल से गुजरात की जेल में शिफ्ट किया गया था.

पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद पर यह भी एक आरोप है कि सिर्फ लखनऊ के कारोबारी को ही देवरिया जेल में बुलाकर उसके साथ मारपीट नहीं की थी, बल्कि प्रयागराज के एक प्रॉपर्टी डीलर को तो शहर से अगवा कराकर उसे देवरिया जेल में रखा था. अतीक और उसके गुर्गों ने प्रयागराज के इस कारोबारी को भी देवरिया जेल में बुरी तरह पीटा था और साथ ही उसके अस्सी हजार रूपये और सोने के ब्रेसलेट छीन लिए थे.

लखनऊ के कारोबारी के मामले में पुलिस की कार्रवाई शुरू होने पर प्रयागराज के इस प्रॉपर्टी डीलर ने भी इस पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर इंसाफ की गुहार लगाई थी. मोहम्मद जैद नाम के प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर अतीक और उसके कई रिश्तेदारों व करीबियों के खिलाफ प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपहरण, मारपीट व दूसरी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.