वाईएसआर कांग्रेस के MLA ने ली सीएम के नाम की शपथ, प्रोटेम स्पीकर ने टोका, दिलाई दोबारा शपथ

विधायक श्रीधर रेड्डी के ऐसा करने के बाद प्रोटेम स्‍पीकर संबांगी अप्‍पाला नायडू ने उन्हें दोबारा शपथ लेने के लिए कहा. जिसके बाद उन्होंने दोबारा शपथ ली.

heights sycophancy andhra mla takes oath name cm Jaganmohan Reddy

अमरावतीः पार्टी के शीर्ष नेताओं को भगवान के बराबर दर्जा और उनकी हर बात में हां में हां मिलाने का एक और मामला समाने आया है. वाईएसअर कांग्रेस के एक नव निर्वाचित विधायक ने आंध्र प्रदेश विधानसभा में पार्टी प्रमुख और राज्य के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के नाम पर शपथ ली.

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेल्‍लोर ग्रामीण से विधायक कोटामरेड्डी श्रीधर रेड्डी ने मुख्‍यमंत्री के प्रति अपनी वफादारी दिखाने के लिए यह कदम उठाया. विधायक कोटामरेड्डी श्रीधर रेड्डी ने कहा कि सीएम जगन उनके लिए भगवान हैं.

विधायक श्रीधर रेड्डी के ऐसा करने के बाद प्रोटेम स्‍पीकर संबांगी अप्‍पाला नायडू ने उन्हें दोबारा शपथ लेने के लिए कहा. प्रोटेम स्‍पीकर के टोकने के बाद श्रीधर ने दोबारा ईश्‍वर के नाम पर शपथ ली. बाद में श्रीधर रेड्डी ने बताया कि वह जज्‍बाती हो गए थे और इसीलिए ऐसा कर दिया.

शपथ के बाद श्रीधर रेड्डी ने दावा किया कि टीडीपी के कुछ विधायकों ने पहले एनटी रामराव के नाम पर शपथ ली थी और उन्‍हें ऐसा करने की अनुमति दी गई थी.

बता दें कि आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस ने चंद्र बाबू नायडू की पार्टी टीडीपी को बुरी तरह से हराया. 176 सदस्यों वाली इस विधानसभा में वाईएसआर ने 151 सीटों पर जीत दर्ज की वहीं टीडीपी मात्र 23 सीटों पर सिमट गई.

 
hi_INHindi
hi_INHindi