हिना खान : ‘नच बलिए’ सीजन 9 में हिस्सा लेने के लिए फिर से विचार कर रही हैं

हिना ने पहले अपने प्रोजेक्ट्स के बिजी शेड्यूल की वजह डांसिंग रिएलिटी शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया था.

Image result for Hina Khan

स्टार प्लस के मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के अगले सीजन यानी सीजन 9 को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता नजर आ रही है. इस बार इस शो को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. शो के निर्माता अभी हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को फाइनल करने में लगे हैं. इस बार इस शो का कॉन्सेप्ट काफी खास है. शो में रियल जोड़ियां और एक्स जोड़ियां खिताब के लिए फाइट करती हुई नजर आने वाली हैं.

इसके अलावा, मशहूर हस्तियों के हिस्सा लेने की वजह से शो ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. एक्स-कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने शो के प्रोमो को शूट कर लिया है.

टेलीविज़न की पसंदीदा अभिनेत्री हिना ख़ान और रॉकी जायसवाल की शो में कंटेस्टेंट्स के रूप में हिस्सा लेने के लिए काफी चर्चा हो रही थी. हालांकि, एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. उन्होंने कहा, ” हां, हमें नच बलिए के लिए संपर्क किया गया है. हालांकि, हम हिस्सा नहीं ले पाए, क्योंकि हम दोनों का शेड्यूल पूरी तरह से पैक्ड है.”

अब, हालिया रिपोर्ट में इस बारे में बताया जा रहा है कि हिना और रॉकी नच बलिए में अपनी पेशकश पर फिर से विचार कर रहे हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने टेली चक्कर को बताया, ”एक हफ्ते पहले हिना की नच बलिए टीम के साथ फिर से मुलाकात हुई थी, सब कुछ ठीक रहा तो शो में उन्हें देखा जा सकता है.”

खबरें हैं कि हिना ने अपने शो कसौटी जिंदगी की 2 में वापसी करने के भी संकेत कर दिए हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है जिसमें उन्होंने पार्थ, एरिका और खुद की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ”पिक्चर अभी बाकी है.”

 
hi_INHindi
hi_INHindi