कर्नाटक : महिला पर अत्याचार का एक वीडियो सामने आया है


पुलिस ने बताया कि गांववालों ने उधार चुकाने का दबाव बनाया. पहले वह जल्द ही कर्ज उतारने की बात कहती रही, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई.

Video woman was tied to a pole in kodigehalli bengaluru

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल एक महिला पर अत्याचार का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख आप चौंक जाएंगे. यह वीडियो कोडिगेहल्ली की है जहां एक महिला को बिजली के खंबे से लोगों ने बांधकर रखा. वहां खड़े लोग जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि महिला को झाड़ू और चप्पल से मारो. महिला का कसूर यह था कि उसने गांववालों से लिया कर्जा नहीं चुकाया था. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम राजामनी है और वह मूलरूप से चमराजनगर के कोल्लेगल की रहने वाली है. वह कई साल पहले कोडिगेहल्ली में अपनी बेटी के साथ आकर रहने लगी थी. उसने कई गांववालों से उधार लिया था. इन उधार लिए रुपयों से उसने एक होटेल खोला था. काफी प्रयास के बाद भी उसका होटेल नहीं चला. महिला को काफी नुकसान हो गया. उसे नुकसान होता रहा और वह कर्ज लेती रही.

पीड़ित महिला ने सभी लोगों से कथित तौर पर 50000 रुपये लिए थे जो वह चुका नहीं पा रही थी और इसलिए कुछ लोगों ने उसे पोल से बांधकर पीटा. पुलिस इस मामले में अब तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें महिला को खंबे से बांधा हुआ है और स्थानीय लोग भी वहां खड़े हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap