मुठभेड़ – पुलवामा में सुरक्षाबलों ने हिज्बुल के डिप्टी चीफ सैफुल्ला को घेरा


जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक सेना ने पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में दो आतंकवादियों को घेर लिया है.

घेरा गया हिज्बुल का सैफुल्ला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में दो आतंकवादियों को घेर लिया है. दोनों तरफ से फायरिंग चल रही है. आस-पास के इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस मुठभेड़ में हिज्बुल का डिप्टी चीफ सैफुल्ला भी ट्रैप हो गया है. बताया जा रहा है कि उसके अलावा दो और आतंकियों को घेरा हुआ है.

सुरक्षाबलों की ओर से 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और पुलवामा पुलिस मोर्चा संभाले हुए है. दोनों ओर से मुठभेड़ के दौरान गोलियां चलने की आवाजें आ रही है. सेना आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

अब तक 100 से अधिक आतंकी ढेर

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन आल आउट चला रखा है. इस साल 100 से अधिक आतंकियों को मार गिराया गया है. मंगलवार को सोपोर में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था.

अनंतनाग में आतंकी हमला, पांच जवान शहीद

इससे पहले बुधवार को आतंकवादियों ने अनंतनाग में सीआरपीएफ की टीम पर हमला कर दिया था. अनंतनाग में बस स्टैंड के पास हुए इस हमले में पांच जवान शहीद गए, जबकि तीन जवान घायल हो गए थे. शहीद सुरक्षा कर्मियों की पहचान हरियाणा निवासी एएसआई रमेश कुमार, असम निवासी एएसआई निरोद शर्मा, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतेंद्र कुमार, गाजीपुर निवासी महेश कुमार कुशवाहा, मध्य प्रदेश के देवास निवासी संदीप यादव के रूप में हुई थी. सुरक्षाबलों ने एक फिदायीन को मार गिराया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap