सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोको कोला’ के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं


सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए यूपी की भाषा सीख रही हैं. जल्द ही वो अपनी आने वाली हॉरर फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें वो यूपी की महिला का किरदार निभाएंगी.

Image result for Sunny leone interview

सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोको कोला’ के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे.

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं. सनी ने एक बयान में कहा. “जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो.”

न्होंने आगे कहा. “इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं.”

View this post on Instagram

"Meow!"

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी.

View this post on Instagram

😎 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने पहले बताया था. “दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी. किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है.”

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap