ऋतिक रोशन की बहन सुनैना कर रही हैं ऋतिक और कंगना को मिलाने की कोसिस ,कंगना रनौत ने किया खुलासा

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में ये खुलासा किया है कि ऋतिक की बहन सुनैना,कंगना से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है.

kangana ranaut reveals that hirthik roshans sister sunaina trying to contact her

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर ऋतिक रोशन पर निशाना साधा है. उन्होंने इस दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना उनसे संपर्क साधने की कोशिश की है.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा किया है कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के साथ उनके रिश्ते अच्छे हैं और दोनों एक दूसरे के टच में भी हैं.

कंगना ने कहा, ”हां, ये सच है कि मैं और सुनैना हमेशा अच्छे दोस्त थे और उनके परिवार के साथ भी मेरे अच्छे रिश्ते थे. अब वो इसे अलग प्रकार से पेश कर रहे हैं. हां वो मुझसे संपर्क में थी, लेकिन मैं उनके पारिवारिक मसले का फायदा नहीं उठाना चाहती. सुनैना आज भी मेरी दोस्त है और मैं कभी भी ऐसे किसी शख्स पर अटैक नहीं करना चाहती जब वो पहले ही बुरे दौर से गुजर रहा हो. ”

इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने भी ऋतिक की बहन को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ”हर कोई अपने बहन-भाइयों के साथ अच्छा नहीं होता. ऋतिक रोशन की बहन सुनैना कंगना को लगातार कॉल और मैसेज कर रही है. वो हमसे सिर्फ इसलिए संपर्क करना चाहती है क्योंकि वो इस बात के लिए माफी मांगना चाहती है कि जिस वक्त ऋतिक कंगना को सिर्फ दोस्त बताते थे उस दौरान वो हमारे साथ खड़ी नहीं हुईं.’

बता दें कि बीते दिनों ये खबरें सामने आईं थी कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना की तबीयत काफी खराब चल रही है. लेकिन इन रिपोर्ट्स पर जवाब देते हुए सुनैना ट्वीट किया था कि वो बिल्कुल ठीक हैं और दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं.