ओडिशा: BJD सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ केस दर्ज,महिला पत्रकार से बदसलूकी करने का आरोप


सांसद ने कहा कि महिला मेरे आवास के बाहर हंगामा कर रही थी. मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और वे उनको ले गई. उन्होंने कहा कि आरोप निराधार हैं और हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

Image result for BJD सांसद अनुभव मोहंती
बीजेडी के सांसद अनुभव मोहंती (फोटो-IANS)

अभिनेता से राजनेता बने बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद अनुभव मोहंती के खिलाफ एक महिला पत्रकार ने शुक्रवार को कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज करवाया है. कटक के पुरीघाट थाने में दर्ज करवाई अपनी शिकायत में महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि सांसद अनुभव मोहंती ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

महिला ने कहा कि वह 12 जून को सांसद के आवास पर शिकायत करने गई थीं कि उसका भाई अनुप्राश मोहंती उसे पिछले दो साल से परेशान कर रहा है. जब वो काम पर जा रही थी तो उनके साथ बदसलूकी की. महिला ने आरोप लगाया कि केंद्रपाड़ा से सांसद अनुभव मोहंती ने बात नहीं सुनी और धक्का दिया. महिला पत्रकार ने सांसद पर थूकने का भी आरोप लगाया. महिला पत्रकार ने कहा कि जिस वक्त सांसद ने उनके साथ बदसलूकी की और घर से धक्का देकर बाहर निकाला उस वक्त उनकी पत्नी भी घर में मौजूद थीं.

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बीजेडी सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि अनुभव ने महिला के आरोपों को झूठा करार दिया है. सांसद ने कहा कि महिला मेरे आवास के बाहर हंगामा कर रही थी. मैंने पुलिस को इसकी सूचना दी और वे उनको ले गई. उन्होंने कहा कि आरोप निराधार हैं और हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

बता दें कि अनुभव मोहंती नवनिर्वाचित सांसद हैं. उन्होंने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में ओडिशा की केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से जीत हासिल की. बीजेडी पार्टी से चुनाव लड़े अनुभव मोहंती ने बीजेपी के बैजयंत पांडा को 1 लाख 52 हजार 584 वोटों से हराया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap