कसौटी जिंदगी की 2 में किन वजहों से प्रेरणा करेगी मिस्टर बजाज से शादी?

इन दिनों शो के नए प्रोमो में मिस्टर बजाज यानी करण सिंह ग्रोवर की एंट्री होने वाली है. प्रोमो में इस बात की तरफ इशारा किया जा रहा है कि इस नई एंट्री से प्रेरणा और अनुकाग की मुश्किलें बढ़ेंगी.

Image result for kasauti zindagi ki 2 Mr. Bajaj with Prerna

एकता कपूर की सीरीज ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ का रिबूट वर्जन जिसमें पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीस और हिना खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इन दिनों सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है. यह सीरीज लगातार टीआरपी चार्ट पर शानदार नंबर ला रहा है.

इन दिनों शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में होने वाली मिस्टर बजाज की एंट्री अनुराग और प्रेरणा के लिए काफी मुश्किलें खड़ी करेगी. मिस्टर बजाज की एंट्री से जल्द ही प्रेरणा को अनुराग की जिंदगी में उथल-पुथल होने वाली हैं, यहां तक वे एक दूसरे से अलग भी हो जाएंगे.

हालिया ट्रैक में प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे से शादी करने के प्लान में हैं और एक नई जिंदगी शुरू करने वाले हैं. हालांकि, उनकी खुशी कुछ ही वक्त की मोहताज है, क्योंकि मिस्टर बजाज के रूप में करण सिंह ग्रोवर की एंट्री होने वाली है. उनकी इस एंट्री के लिए शूट किया गया प्रोमो टीवा पर दिखाया जा रहा है.

कैसे होगी प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, आने वाले एपिसोड्स में बासु परिवार को भारी संकट का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि कोमोलिका बासु पब्लिकेशंस और बासु हवेली का एकमात्र मालिक है. प्रेरणा मिस्टर बजाज के साथ अनुराग (पार्थ) और उनके परिवार के सदस्यों को दिवालियापन से बचाने के लिए शादी के बंधन में बंधेगी.

कोमोलिका, प्रेरणा पर जानलेवा हमला करेगी मगर वह उसमें कामयाब नहीं हो पाई. इससे के बाद बासु फैमिली को इस बात का अनुमान हो जाएगा की कोमोलिका अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन कोमोलिका जिंदा रहेगी और स्विट्जरलैंड में वापसी करेगी. बासु फैमिली को दिवालिया होने से बचाने बासु पब्लिकेशन और हवेली को बचाने के बदले में मिस्टर बजाज के साथ प्रेरणा को शादी करनी होगी.

 
hi_INHindi
hi_INHindi