केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा,उन्होंने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस वजह से वह हताश और निराश हैं


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस वजह से वह हताश और निराश हैं.

Image result for Keshav Prasad Maurya

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि मायावती ने उनका साथ छोड़ दिया है इस वजह से वह हताश और निराश हैं. उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है.

बीजेपी नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है. उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल के अंदर हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं. अपराधी प्रदेश से भाग रहे हैं. अपराधी इतने खौफ में हैं कि वह अपनी जमानत रद्द कराकर जेल के अंदर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि शनिवार को  कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की थी. अखिलेश यादव ने राज्यपाल से कहा कि वो कानून व्यवस्था पर सरकार को जगाएं. अखिलेश यादव ने राज्य में जंगलराज होने की बात कही.

उन्होंने कहा कि सपा नेता आजम खान के खिलाफ झूठे मुकदमे किए गए हैं. राज्यपाल से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने अपराधियों को खुली छूट दे रखी है.

बीजेपी नेता ने सपा अध्यक्ष पर हमला करते हुए आगे कहा कि अखिलेश यादव दर्द में हैं. वह अपनी पार्टी को संभाले. उनको उनके चाचा शिवपाल यादव ने भी अस्वीकार कर दिया है. इसलिए वो निराश और हताश हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि राज्यपाल के निर्देशन में सरकार अच्छा काम कर रही है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap