CWC 2019 : क्या हो गयाइंग्लैंड टीम का- सलामी बल्लेबाज चोटिल, कप्तान भी अनफिट

मेजबान इंग्लैंड वर्ल्ड कप के दावेदारों में शामिल है, लेकिन उसके कप्तान और सलामी बल्लेबाज के फिट नहीं होने से इंग्लिश टीम मुश्किल में है

मॉर्गन (फोटो- Cricket World Cup)

मॉर्गन (फोटो- Cricket World Cup)

वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में चोटिल हुए इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के लिए अगले 24 से 48 घंटे अहम है. मॉर्गन ने बताया कि उनको पीठ में समस्या है, जबकि रॉय को मांसपेशियों में खिंचाव है. मॉर्गन ने बताया कि रॉय को स्कैन के लिए भेजा गया है. मॉर्गन का भी स्कैन होगा. मेजबान इंग्लैंड वर्ल्ड कप के दावेदारों में शामिल है, लेकिन उसके कप्तान और सलामी बल्लेबाज के फिट नहीं होने से इंग्लिश टीम मुश्किल में है.   

मॉर्गन और रॉय दोनों पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की पारी के दौरान चोटों के कारण मैदान छोड़ गए थे. रॉय आठवें ओवर में ही मैदान से बाहर चले गए थे, जबकि मॉर्गन ने 40वें ओवर में मैदान छोड़ा.

इस मैच में हालांकि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले इंडीज को 44.4 ओवरों में 212 रनों पर ढेर किया और फिर रॉय की जगह सलामी बल्लेबाजी करने आए रूट की नाबाद 100 रनों की पारी के दम पर दो विकेट खोकर 33.1 ओवर में जीत हासिल कर ली.

 
hi_INHindi
hi_INHindi