VIDEO : इस एड से लिया अभिनंदन का बदला,महामुकाबले से पहले PAK को करारा जवाब


पाकिस्तान की ओर से जैज़ टीवी ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाते हुए भारत को इसका ‘जवाब’ दिया. अब यू-ट्यूब पर ‘वी सेवन पिक्चर्स’ नाम से एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है.

Image result for abhinandan advertisement

India Pakistan cricket advertisement

भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड स्टेडियम में रविवार को होने वाले बहुप्रतीक्षित आईसीसी वर्ल्ड कप मैच से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के ‘प्रतिनिधि’ एक-दूसरे का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं, लेकिन अंत में जीत भारतीय फैन की होती है.

इससे पहले भी इस महामुकाबले को लेकर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं. भारत में वर्ल्ड कप के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने ‘अब्बू’ वाला वीडियो क्या बनाया तो, पाकिस्तान की ओर से जैज़ टीवी ने भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाते हुए भारत को इसका ‘जवाब’ दिया.

अब यू-ट्यूब पर ‘वी सेवन पिक्चर्स’ नाम से एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है. 20 घंटे पहले यू-ट्यूब पर जारी इस वीडियो को अब तक 10 लाख 32 हजार 419 बार देखा जा चुका है.

इस काउंटर रिस्पांस वीडियो में एक भारतीय प्रशंसक सैलून में बैठकर युवराज सिंह की उस पारी का लुत्फ ले रहा है, जिसमें उन्होंने टी-20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे.

भारतीय प्रशंसक कहता है कि इस पारी को हम हमेशा याद रखेंगे, लेकिन कुछ लोगों को हम भूल जाना चाहते हैं. इसी बीच एक पाकिस्तानी प्रशंसक सैलून में प्रवेश करता है और भारतीय प्रशंसक को एक तोहफा सौंपता है. पाकिस्तान प्रशंसक कहता है कि यह फादर्स दे (16 जून) पर उसकी ओर से तोहफा है. वह भारतीय प्रशंसक को ‘अब्बू’ (पिता) कहकर भी संबोधित करता है.

भारतीय प्रशंसक जब उस तोहफे को खोलता है तो उसमें से एक रूमाल निकलता है. भारतीय प्रशंसक जब पाकिस्तानी फैन से पूछता है कि यह क्या है तो उसे जवाब मिलता है कि ये रूमाल है. 16 को हारने के बाद यह रूमाल मुंह छुपाने के काम आएगा.

इसके बाद वह सैलून मालिक से बोलता है कि उसका शेव कर दे. साथ ही वह कहता है कि वैसे ये खेल बड़ा जालिम है क्योंकि इसमें एक दिन में ही बेटा बाप हो जाता है.

इस पर सैलून वाले और भारतीय फैन को झटका लगता है. सैलून चलाने वाले ने भारतीय फैन की ओर इशारों में देखा और दोनों के बीच चुपचाप कुछ संवाद होता है. इसके बाद बिना कुछ बोले उसकी दाढ़ी में से अभिनंदन स्टाइल की मूंछ निकाल दी. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है-ये क्या है यार. इस पर भारतीय फैन कहता है कि ये अभिनंदन कट है, हमारे हीरो का स्टाइल. इस पर पाकिस्तानी फैन कहता है कि वह हमारा हीरो नहीं.

पाकिस्तानी फैन कहता है कि बाहर मेरे दोस्त खड़े हैं, मैं मुंह कैसे दिखाऊंगा तो भारतीय फैन उसे रूमाल सौंपते हुए कहता है कि ये ले ये मुंह छुपाने के काम आएगा. साथ ही वह कहता है कि बड़ा जालिम खेल है ये, सिर्फ एक दिन लगता है बाप को बेटे को समझाने में कि तेरी किस्मत में वर्ल्ड कप नहीं, अभिनंदन का जूठा कप ही रहेगा.

विश्व कप में सातवीं बार भिड़ने जा रही भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच जब भी विश्व कप मुकाबले हुए हैं, वीडियो वायरल हुए हैं, इससे पहले, ‘मौका-मौका’ वीडियो खूब वायरल हुए था. इस साल 30 मई को शुरू हुए विश्व कप के पहले से ही कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें स्टार स्पोर्ट्स ने अलग-अलग टीमों पर भारतीय वर्चस्व को दिखाने की कोशिश की है.

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट इवेंट्स के प्रोमोशन के लिए लगातार ऐसे वीडियो बनाता रहा है. भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच भारत में खेली गई सीरीज से पहले बेबीसीटर वाला वीडियो भी काफी सराहा गया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap