‘ब्रह्मास्त्र’ में मुख्य विलेन का रोल मिलने से हैरान थीं मौनी रॉय, बताया कैसी मिली फिल्म में एंट्री

मौनी रॉय टीवी सीरियल ‘नागिन’ में अपने किरदार की वजह से काफी मशहूर हुई थीं. अब उसी किरदार ने उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मुख्य विलेन का किरदार दिला दिया है.

Mouni Roy on her character in Alia Bhatt and Ranbir kapoor starrer Brahmastra

नई दिल्ली: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ शुरुआत से ही ही चर्चा में रही है. फिल्म को लेकर लोगों में इसलिए भी उत्सुकता है क्योंकि इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्टे एक साथ नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में टीवी की ‘नागिन’ यानी छोटे परदे से बड़े परदे तक का सफर तय कर चुकीं मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय भी अहम रोल में नज़र आएंगी.

मौनी इस फिल्म में अहम रोल मिलने से सातवें आसमान पर हैं. फिल्म में वो विलेन का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभा रही हूं. मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं. अलग तरह के किरदार निभाने से चुनौती मिलती है वो मेरे लिए अच्छी है. शुरुआत में तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि वो चाहते हैं कि मैं विलेन का किरदार अदा करूं.”

मौनी ने कहा, “अयान मुखर्जी ने नागिन में कुछ ऐसा देखा जिससे उन्हें लगा कि मैं विलेन का किरदार निभा सकती हूं. इसलिए आप नहीं जानते कि कब क्या हो जाए. एक अभिनेता के तौर पर आपको एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहिए वरना आप न कुछ सीख पाएंगे और न ही आगे बढ़ पाएंगे.”


आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर, आलिया और मौनी के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. ये तीन फिल्मों की सीरीज़ के तौर पर आएगी. इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है. फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

 
hi_INHindi
hi_INHindi