कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास लगी भीषण आग, मेट्रो सेवा ठप्प, हजारों यात्री परेशान,


नई दिल्ली के कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास स्थित फर्नीचर मार्केट में शुक्रवार सुबह अचानक आग लग गई. आग इतनी भीषण है कि दमकल की 15 गाड़ियां मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. आग किन कारणों से लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है. आग लगने के कारण दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन पर बोटेनिकल गार्डन से कालिंदी कुंज, जसोला विहार और शाहीन बाग के बीच मेट्रो ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह ठप्प है. इससे हजारों यात्रियों को परेशानी हो रही है.

दमकल विभाग के अनुसार मार्केट उन्हें सुबह 5 बजकर 55 मिनट पर आग लगने की खबर मिली. जिसके बाद 15 गाड़ियो को मौके पर रवाना किया गया है. वहीं अभी भी आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. वहीं आग लगने के किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है लेकिन बताया जा रहा है इससे लाखों का माल जलकर खाक हो गया है.

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई की माने तो आग लगने के कारण बोटेनिकल गार्डन से  कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो सेवा को रोक दिया गया है. वहीं डीएमआरसी ने कहा है कि यात्रियों ब्लू लाइन मेट्रो का प्रयोग करके अपने गंत्वय तक पहुंच सकते है. जबकि डीएमआरसी ने यह भी कहा है कि जनकपुरू वेस्ट से जसोला बिहार तक मेट्रो सेवा थोड़े समय के बाद उपलब्ध है लेकिन बोटेनिकल गार्डन से कालिंदी कुंज के बीच मेट्रो सेवा पूरी तरह ठप्प है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap