गुरुग्राम में महिला टोल कर्मचारी को एसयूवी चालक ने मारा घूसा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना


शुक्रवार सुबह टोल प्‍लाजा पर बैठी महिला कर्मचारी से एक यात्री बहस करने लगा और टोल टैक्‍स देने से मना कर दिया. जब महिला टोल कलेक्‍टर ने उसकी गाड़ी को बिना टैक्‍स दिए पास करने से मना किया तो उसने महिला पर हमला बोल दिया और काफी देर तक हाथापाई की.

Image result for गुरुग्राम में महिला टोल

नई दिल्ली: हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की वारदात सामने आई है. घटना खेड़की दौला टोल प्‍लाजा की है. दरअसल एक गाड़ी चालक कथित तौर पर जब बिना टैक्‍स दिए टोल पास करने कोशिश कर रहा था तो महिला टोल कर्मचारी ने उसे रोका. इस बात पर चालक ने महिला कर्मचारी के साथ मारपीट और बदसलूकी करना शुरू कर दिया. इस संबंध में आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि इस घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह एक एसयूवी कार गुरुग्राम से मानेसर की तरफ जा रही थी. टोल की लेन 27 पर तैनात महिला टोलकर्मी ने जब कार चालक से टोल टैक्स मांगा तो एसयूवी चालक ने गाड़ी से नीचे उतरकर अभद्रता करते हुए बैरिकेड हटा दिया. इसके बाद महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट की. मारपीट से घायल महिला टोलकर्मी की नाक से खून आने लगा. महिला से मारपीट करने के बाद चालक एसयूवी को लेकर चला गया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पुलिस ने इस मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है. टोल कर्मचारियों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और वह फरार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap