मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर, तेजस्वी को ढूंढने पर 5100 रुपये का इनाम


बिहार के मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में तेजस्वी यादव को ढूंढने पर 5100 रूपये देने का ऐलान किया गया है.

Image result for मुजफ्फरपुर में लगे पोस्टर, तेजस्वी

बिहार के मुजफ्फरपुर में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में तेजस्वी यादव को ढूंढने पर 5100 रुपये इनाम के तौर पर देने का ऐलान किया गया है.

तेजस्वी यादव को लेकर लगाए गए इस पोस्टर में लिखा है कि तेजस्वी लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के बाद से लापता है. वहीं तेजस्वी को खोजने वाले को 5100 रुपए नगद बतौर इनाम के तौर पर दिया जाएगा. पोस्टर समाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी की तरफ से लगाया गया है.

बता दें कि इस बार के आम चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल को करारी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं एनडीए में शामिल पार्टियों ने बिहार में जीत दर्ज की थी. बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें है. इनमें से 39 सीटों पर बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन ने जीत हासिल की. बिहार में इस बार आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में आरजेडी ने लोकसभा चुनाव लड़ा था.

हालांकि अपने गठन के बाद ऐसा पहला मौका था जब आरजेडी को लोकसभा चुनाव में इस तरह की करारी हार मिली और पार्टी एक सीट पर जीत हासिल करने को लेकर भी तरस गई. लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार में आरजेडी ने गठबंधन में चुनाव लड़ा था. लेकिन आरजेडी को इस चुनाव में बिहार से एक भी लोकसभा सीट नहीं मिल पाई.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap