राखी सावंत ने योगा दिवस पर पोस्ट की अपनी बेहद बोल्ड योगा की तस्वीरें


अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जहां पूरा देश ‘आसन’ और मुद्राओं का अभ्यास कर रहा है, वहीं राखी सांवत ने लाल रंग की पोशाक में हॉट योगा से सभी को अपना कायल बना दिया है.

Image result for Rakhi Sawant Yoga

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जहां पूरा देश ‘आसन’ और मुद्राओं का अभ्यास कर रहा है, वहीं राखी सांवत ने लाल रंग की पोशाक में हॉट योगा से सभी को अपना कायल बना दिया है. राखी का मानना है कि मॉडर्न हॉट योगा पारंपरिक रूप से बेहतर है. उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि हॉट बनने के लिए हॉट योगा करना चाहिए.

राखी का कहना है कि अगर लोग हॉट योगा करेंगे, तो उन्हें वजन कम करने किए दवाइयों की जरूरत नहीं पड़ेगी. वो बताती हैं कि लोग उनसे पूछते हैं कि वो हॉट योगा क्यों कर रही हैं? इस पर उनका जवाब है कि क्योंकि वो हमेशा से कहती हूं कि मैं हॉट रहना चाहती हूं, इसलिए हॉट योगा कर रही हूं.”

राखी का कहना है “मैं अपने स्ट्रगलिंग दिनों में सिर्फ सलाद ही खाती थी लेकिन जब मैंने प्रॉपर खाना शुरू किया तो मेरा वजन बढ़ गया. मैं अपने गुरु मंदीप से मिली और उन्होंने मुझे बताया कि मैं हॉट योगा से वजन कम कर सकती हूं.”


आपको बता दें कि राखी ने पिछले साल भी अपनी ऐसी हॉट योगा की तस्वीरें और वीडियोज शेयर की है. योगा से हटकर भी राखी अक्सर ही अपनी हॉट नेस और बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं.

सोशल मीडिया पर राखी काफी एक्टिव रही हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी अप्डेट्स राखी सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियोज के जरिए शेयर करती रहती हैं.



hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap