भारतीय टीम से मिली हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को हुआ था काफी कष्ट- कोच मिकी ऑर्थर

पाकिस्तान के खिलाड़ी उस वक्त काफी उदास हो गए थे. लेकिन अब जीत के बाद खिलाड़ियों कुछ लोगों के मुंह पर ताला तो जरूर लगाया है. अगर पाकिस्तान अपने बचे हुए तीनों मैच जीत जाती है तो फिर भी सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी

वर्ल्ड कप 2019 में कल खेले गए मैच में पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हरा दिया. ये जीत भारतीय टीम से हार के बाद आई है. लेकिन अब पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर ने खिलाड़ियों को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. पाकिस्तान की टीम ने कल दक्षिण अफ्रीका के साथ जीत दर्ज कर टीम को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया है. इस जीत के पीछे हैरिस सोहेल हैं जो कल अपना दूसरा मैच खेल रहे थे. इन्हें शोएब मलिक की जगह खिलाया गया था. सोहेल ने 59 गेंदों पर 89 रनों की पारी खेली और टीम को 308 रनों तक पहुंचाया.

मोहम्मद आमिर ने 2 विकेट, रियाज ने 3 और शादाब खान ने 3 विकेट लिए. अफ्रीका की पूरी टीम सिर्फ 259 रन ही बना सकी. इस जीत के बाद अब पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल गए हैं.

इस जीत के बाद पाकिस्तान के कोच मिकी ऑर्थर जहां काफी खुश हैं तो वहीं भारत के साथ मिली हार के बाद उन्होंने कहा कि, पाकिस्तान के खिलाड़ी उस वक्त काफी उदास हो गए थे. लेकिन अब जीत के बाद खिलाड़ियों कुछ लोगों के मुंह पर ताला तो जरूर लगाया है.

अगर पाकिस्तान अपने बचे हुए तीनों मैच जीत जाती है तो फिर भी सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. 1992 में भी टीम ने न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और बांग्लादेश को मात दिया था.

ऑर्थर ने कहा कि, मुझे पता है कि हम न्यूजीलैंड को मात देने वाले हैं. अगर हमने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया तो हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं. चाहे वो न्यूजीलैंड हो या अफगानिस्तान या बांग्लादेश.

बता दें कि पाकिस्तान की फील्डिंग पूरे टूर्नामेंट के दौरान बेहद खराब रही जहां टीम अब तक कुल 16 मैच खेल चुके हैं.