गुजरात हाईकोर्ट से बोले अल्पेश ठाकोर- मैं अभी भी कांग्रेस में हूं

कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर को अयोग्य करार देने की याचिका पर गुजरात हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. इस बीच अल्पेश ठाकोर ने गुजरात हाईकोर्ट में एक हलफनामा दाखिल किया है, जिसमें दावा किया कि उन्होंने अभी कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है और वह (अल्पेश) अभी भी कांग्रेस के सदस्य हैं.

Image result for अल्पेश ठाकोर

अल्पेश ठाकोर 

अल्पेश ठाकोर को अयोग्य करार देने की याचिका पर गुजरात हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही है. इस बीच अल्पेश ठाकोर ने गुजरात हाईकोर्ट में एक हलफनामा दाखिल किया है, जिसमें दावा किया कि उन्होंने अभी कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है और वह (अल्पेश) अभी भी कांग्रेस के सदस्य हैं.अल्पेश ठाकोर ने कहा कि सोशल मीडिया में जो इस्तीफा वायरल हो रहा था, उसे आधिकारिक नहीं माना जा सकता है. अभी इस पर कांग्रेस का आधिकारिक बयान भी नहीं आया है.

बता दें कि गुजरात हाईकोर्ट ने अल्पेश ठाकोर को नोटिस जारी किया था. अल्पेश ठाकोर को विधायक पद से हटाने को लेकर कांग्रेस की याचिका पर हाईकोर्ट ने ये नोटिस जारी किया था.

कांग्रेस से दिया था इस्तीफा

बता दें कि अल्पेश ठाकोर ने अप्रैल में कांग्रेस के सभी पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. अल्पेश ठाकोर ने अपने इस्तीफे में लिखा था कि मेरा जीवन समाज सेवा के साथ जुड़ा हुआ है, मैं राजनीति में भी अपने समाज और गरीबों की विचारधारा से जुड़ा हुआ हूं, गरीबों के घर में उजाला करने का सपना मैंने देखा है, जिसे पूरा करने के लिए हमेशा आत्ममंथन चलता है. साथ ही लिखा कि पूरे गुजरात में मेरी सेना के गरीब युवा अपमानित हुए जिसकी वजह से दुखी और आक्रोशित हैं. वहीं गुजरात हाईकोर्ट पहुंचने से पहले पार्टी ने उन्हें बिहार के सहप्रभारी के पद से भी हटा दिया था.

 
hi_INHindi
hi_INHindi