‘दोस्ताना 2’ में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर, करण जौहर ने किया एलान

करण जौहर ने फिल्म ‘दोस्ताना’ को लेकर काफी समय से लगाए जा रहे सभी तरह के कयासों को अब खत्म कर दिया है. निर्माता ने ‘दोस्ताना 2’ के लिए लीड एक्टर्स के तौर पर जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन को चुना है, जबकि तीसरे अभिनेता के नाम का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

Related image

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रिलीज़ के लगभग 11 साल बाद अब इसके सीक्वल का एलान किया गया है. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए फैंस को जानकारी दी है कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन साथ नज़र आएंगे. इन दोनों के अलावा एक तीसरा एक्टर भी होगा, जिसका एलान होना बाकि है. तीसरा एक्टर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेगा.

आपको बता दें कि ‘दोस्ताना’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था. अब ‘दोस्ताना 2’ के निर्देशन की ज़िम्मेदारी कॉलिन डी कुन्हा (Collin DCunha) को मिली है. फिल्म का निर्माण करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस धर्मा मूवीज़ के बैनर तले होगा.

आपको बता दें कि काफी समय से ‘दोस्ताना 2’ को लेकर कयासों का दौर चल रहा था. इस फिल्म की कास्ट को लेकर भी कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं. बीते रोज़ करण जौहर ने भी एक पोस्ट शेयर कर लोगों की अटकलों को और तेज़ कर दिया था. हालांकि आज सुबह सुबह ही उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट के ज़रिए फिल्म को लेकर लगाए जा रहे सभी तरह के कयासों को खत्म कर दिया.

करण जौहर ने फिल्म का एलान करते हुए कहा, “मैं दोस्ताना फ्रैंचाइज़ी को कार्तिक और आर्यन के साथ आगे ले जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं. उनके साथ देसी लड़के-लड़की के पागलपन को दोबारा परदे पर उतारने को बेताब हूं. कार्तिक के साथ धर्मा प्रोडक्शन की ये पहली फिल्म है. हम एक अभिनेता को भी पेश कर रहे हैं जो हमारे प्रोडक्शन हाउस के अविश्वसनीय प्रतिभा में शामिल होगा. कॉलिन डी कुन्हा भी ‘दोस्ताना 2’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं.”

गौरतलब है कि फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जान्हवी कपूर और कई हिट फिल्में दे चुके कार्तिक आर्यन इस फिल्म में बड़े परदे पर पहली दफा एक साथ नज़र आने वाले हैं. कार्तिक फिलहाल सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. जान्हवी की बात करें तो वो फिलहाल ‘रूही-अफ्ज़ा’ और ‘कार्गिल गर्ल’ की शूटिंग कर रही हैं. ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज़ होंगी.

यहां देखें ‘दोस्ताना’ का हिट सीन…

 
hi_INHindi
hi_INHindi