हरियाणा: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात


इस वारदात के बाद कांग्रेस ने कहा है कि बीजेपी राज में प्रदेश गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है. कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है.

Image result for हरियाणा: फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

फरीदाबादहरियाणा के फरीदाबाद में आज कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. विकास चौधरी सुबह जिम करने जा रहे थे, जब उनकी हत्या की गई. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

हत्यारों ने की कई राउंड फायरिंग, मौके पर हुई मौत

वारदात की सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, गाड़ी में सवार हत्यारे पहले से घात लगाए बैठे थे. इसके बाद जैसे ही विकास चौधरी की गाड़ी रुकी. वैसे ही हत्यारों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान जमकर कई राउंड फायरिंग की गई, जिससे विकास चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. जिम करने के लिए पहुंचे एक युवक की माने तो जैसे ही उन्होंने फायरिंग की आवाज सुनी वह नीचे आए, लेकिन तबतक विकास चौधरी की मौत हो चुकी थी.

कांग्रेस ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है, ‘’फ़रीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या की ख़बर अत्यंत दु:खद है. यह कायराना हरकत धोर निन्दनीय और शर्मनाक है. कांग्रेस और मेरी ओर से उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे.’’

एक अन्य ट्वीट में सुरजेवाला ने लिखा है, ‘’बीजेपी राज में प्रदेश गुंडाराज और संगठित अपराध का गढ़ बन गया है.  कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों और अराजक तत्वों का बोल बाला है. इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है. विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो और बीजेपी सरकार आरोपियों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए.’’

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

बता दे कि इस मामले में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में डीसीपी राजेश कुमार ने बताया है कि इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज उन्हें मिल गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अब हत्यारों की पहचान करने में जुट गई है.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap