BJP के ‘बल्लेबाज़’ MLA की शर्मनाक करतूत, ‘दनादन’ पारी के बाद गया जेल


बल्लेबाज़ी का शौक पूरा करने के लिए किसी मैदान में जाना चाहिए. फिर बल्ले से गेंद को जितना पीटना हो पीटें. ना कोई रोकेगा ना कानून ही टोकेगा. मगर अब आप बल्ले से बॉल की जगह ड्यूटी बजा रहे सरकरी अफसरों को पीटना शुरू कर दें तो मामला थर्ड अंपायर तक जाने का तो बनता ही है.

पुलिस ने आरोपी नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

वर्ल्ड कप क्रिकेट का बुखार फिलहाल खुमार की तरह चढ़ा हुआ है. टीम इंडिया जिस फॉर्म में खेल रही है उसने उम्मीदें और जोश और बढ़ा दिया है. मगर अब ऐसा भी क्या खुमार कि हमारे नेता लोग भी बल्ला उठा लें. चलो बल्ला उठा भी लें तो बल्लेबाज़ी का शौक पूरा करने किसी मैदान में जाना चाहिए. फिर बल्ले से गेंद को जितना पीटना हो पीटें. ना कोई रोकेगा ना कानून ही टोकेगा.

मगर अब आप बल्ले से बॉल की जगह ड्यूटी बजा रहे सरकरी अफसरों को पीटना शुरू कर दें तो मामला थर्ड अंपायर तक जाने को तो बनता ही है. थर्ड अंपायर यानी आप-जनता जनार्दन. तो ऐेसे ही इंदौर में अपने नेता जी ने बल्लेबाजी कर डाली. अब फैसला जनता के हाथ है.

अब ज़ाहिर है अपना फैसला सुनाने से पहले आप जानना चाहेंगे कि आखिर माननीय विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी को क्यों पीटा?

तो एक्शन रीप्ले ये बताता है कि इलाके में एक जर्जर मकान जो बस किसी भी वक्त गिरने वाला था उसे गिराने का आदेश था. ताकि बारिश में कोई अनहोनी ना हो जाए. लिहाज़ा सरकारी आदेश का पालन करने सरकारी अफसर मौके पर पहुंच जाते हैं. बस यही बात विधायक को नागवार गुजरी और उन्होंने दबंगई दिखाते हुए बल्ला गलत जगह चला दिया.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap