बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स को मिल सकती है इतनी फीस

इस बार शो के थीम, कॉन्सेप्ट, कंटेस्टेंट्स और लोकेशन को लेकर बदलाव होने वाले हैं.

Image result for Big Boss13 salman

देश का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. फैंस के अंदर शो के अगले सीजन को लेकर उत्सुकता चरम पर है. कहा जा रहा है कि सलमान खान का ये शो सितंबर में ऑनएयर होगा. शो के थीम, कॉन्सेप्ट, कंटेस्टेंट्स और लोकेशन को लेकर तमाम जानकारियां सामने आई हैं. सीजन 13 के लिए भी टीवी-बॉलीवुड के नामी सेलेब्स के नाम चर्चा में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इन सभी को शो के लिए अप्रोच किया गया है. कई ने शो में आने की हामी भर दी है, लेकिन वे कॉन्ट्रैक्ट की वजह से मीडिया में खबर कंफर्म नहीं कर रहे हैं. मगर लोगों की सबसे ज्यादा दिलचस्पी कंटेस्टेंट्स के नामों और उनकी फीस को लेकर है.

रिपोर्ट के मुताबिक खबरें आ रही हैं कि इस बार सलमान खान शो को होस्ट करने के लिए लगभग दोगुनी रकम लेने वाले हैं. कलर्स पर आने वाले शो बिग बॉस को हर साल बॉलीवुड एक्टर सलमान खान होस्ट करते हैं. पिछले साल सलमान खान ने प्रत्येक एपिसोड के 12 से 14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. बताया जा रहा है कि इस बार हर हफ्ते के 31 करोड़ रुपये लेंगे. इस हिसाब से इस बार सलमान खान को लगभग पूरे बिग बॉस को होस्ट करने के लगभग 400 करोड़ रुपये मिलेंगे.

अब अगर हम इस साल के कंटेस्टेंट्स की फीस के बारे में बात करते हैं तो मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ज़रीन खान सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाली सेलिब्रिटी में से एक हो सकती हैं.

बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले प्रतियोगी बनने के लिए ज़रीन खान और माहिका-डैनी डी के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है. ज़रीन को बिग बॉस के घर में एंट्री करने के लिए प्रति दिन 95,000 रुपये का भुगतान किया जा रहा है. जबकि डैनी डी प्रति दिन 1.5 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं और शो की तरफ से हर दिन लगभग 92,000 रुपये माहिका शर्मा के लिए फाइनल किया गया है.

बता दें बिग बॉस ऐसा रियलिटी शो है, जिसमें सेलेब्रिटीज कंटेस्टेंट परिवार, इंटरनेट से दूर 3 महीने एक घर में अजनबियों के साथ रहते हैं. इस दौरान उन्हें अलग-अलग टास्क मिलते हैं जिसको पूरा करने के लिए कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत करते हैं.

 
hi_INHindi
hi_INHindi