मलाइका अरोड़ा के बाद अब अर्जुन कपूर ने भी किया प्यार का इजहार, लिखा- मेरा दिल आपके पास है


अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं और साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं. बीते दिनों मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन संग अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकारा था अब अर्जुन ने भी अपने प्यार का इजहार सरेआम कर दिया है.

Arjun kapoor accept her love for malaika arora on social media

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं और साथ में छुट्टियां बिता रहे हैं. इन लम्हों की खूबसूरत तस्वीरों को दोनों ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर भी कर रहे हैं. अर्जुन द्वारा ली गई एक तस्वीर में डिनर टेबल पर बैठीं मलाइका एक हार्ट शेप लाल रंग के बैग से अपने चेहरे को छिपाए नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा है, “वाकई में उसके पास मेरा दिल है.”

मलाइका का इंस्टाग्राम फीड यह बताता है कि उन्होंने न्यूयॉर्क के प्राइड परेड में हिस्सा लिया था और अर्जुन ने इसकी कई तस्वीरें भी लीं थीं. एक तस्वीर जिसमें मलाइका क्रॉप टॉप में नजर आ रहीं थीं, उस पर अर्जुन ने कमेंट किया, “फोटो का श्रेय?”

View this post on Instagram

#pride #onlylove #pride🌈 #pridenyc

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

साथ में छुट्टियां मना रहे इस कपल की एक तस्वीर अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है. इस तस्वीर में मलाइका और अर्जुन के साथ संजय कपूर का बेटा जहान कपूर भी नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

#JaiHind 🇮🇳❤️

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

View this post on Instagram

New York, brick walls & me…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इससे पहले मलाइका ने अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मोहर लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. अर्जुन को उनके 34वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए मलाइका ने दोनों की एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया था. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मेरे पागल, मजाकिया और अद्भुत अर्जुन कपूर तुम्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. प्यार और खुशियां हमेशा के लिए.”

View this post on Instagram

Basking in neon ….#mycolouroftheseason#nyc#

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap