यूपीः अलीगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ता ने दरोगा के सर पर किया वार, अपने नेता के समर्थन में उतरी पार्टी


वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी का कार्यकर्ता दरोगा से भिड़ गया इस दौरान युवक ने दरोगा के सिर पर वार किया और उनकी बर्दी भी फाड़ डाले.

Related image

अलीगढ़ः मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ता के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक पुलिस से भिड़ गया और वहां मौजूद जवानों के साथ मारीपीट की. युवक का नाम राहुल गर्ग बताया जा रहा है. युवक ने कथित तौर पर दरोगा के सर पर वार कर दिया. चोट लगने के कारण सर से खून निकलने लगा. आरोपी युवक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी के कार्यकर्ता थाने में जमा होने लगे. मामला अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र का है. पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. दरोगा संजीव कुमार चेकिंग में व्यस्त थे. दरोगा ने राहुल को चेकिंग के लिए रोका. इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.

विवाद इतना बड़ा की राहुल अपना आपा खो बैठा और उसने दरोगा और उसके साथ मौजूद सिपाही के साथ हाथापाई कर दी. राहुल ने दरोगा के सर पर वार कर दिया. जिके बाद दरोगा के सिर से खून बहने लगा. झगडे को बढ़ता देख वहां भीड़ जमा हो गई. दरोगा राहुल को लेकर थाना बन्ना देवी आ गए. घटना के बाद दरोगा अपने साथी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज करवाया.

हाथापाई के दौरान उनकी यूनिफॉर्म फट गई और सर में चोट आई है. थाने में पहुंचे अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक नगर अभिषेक सिंह ने बताया कि जो पीड़ित दरोगा तहरीर देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. थाने के दरोगा संजीव कुमार के सिर में गंभीर चोट है. दरोगा के साथ जो सिपाही था उसके साथ भी हाथापाई की गई.

घटना के बाद बीजेपी के स्थानीय नेता अपने नेता की गलती के बजाय पुलिस को गलत ठहराने में जुट गए है. बीजेपी के जिला महामंत्री ने कहा कि कोई तो बात होगी तभी दरोगा के साथ मारपीट हुई.

इंदौर में बीजेपी विधायक ने अधिकारी को पीटा

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला कर दिया था. आकाश, बीजेपी के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गिय के बेटे हैं.

उन्होंने निगम के अधिकारी पर उस समय हमला बोल दिया था जब वह एक जर्जर मकान को तुड़वाने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान अधिकारी और विधायक के बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद विधायक आकाश ने अधिकारी पर बल्ले से हमला कर दिया.

घटना के बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया. अपने नेता को बचाने के पक्ष में स्थानिय बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया. फिलहाल अभी आकाश जेल में हैं.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap