Box Office: दूसरे शुक्रवार को भी ‘कबीर सिंह’ ने की जबरदस्त कमाई, तोड़ा अक्षय और सलमान का रिकॉर्ड


Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’आए दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. पहले हफ्ते में धमाकेदार कमाई के बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई के साथ एंट्री पाई है.

Kabir Singh Box Office collection on day 8, second friday, shahid kapoor

Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ धीरे-धीरे इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने की ओर बढ़ रही है. फिल्म आए दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. पहले हफ्ते में धमाकेदार कमाई के बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई के साथ एंट्री पाई है.

फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को धमाकेदार कमाई करते हुए 12.21 करोड़ रुपए की कमाई की. अपने आठवें दिन की कमाई के साथ फिल्म ने कुल 146.63 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. जिस रफ्तार से फिल्म की कमाई आगे बढ़ रही है उस हिसाब से ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अपने नौंवे दिन में 150 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी

‘कबीर सिंह’ के रिकॉर्ड की बात करें तो साल 2019 की हिट फिल्मों के दूसरे शुक्रवार के मुकाबले इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है. दूसरे शुक्रवार को 12.21 करोड़ की कमाई के साथ ‘कबीर सिंह’ पहले स्थान पर है. वहीं, ‘उरी’ ने दूसरे शुक्रवार को 7.66 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अजय देवगन की ‘टोटल धमाल’ है, इस फिल्म ने 4.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं, अक्षय कुमार की ‘केसरी’ चौथे स्थान पर है, फिल्म ने 4.45 करोड़ की कमाई की थी. वहींं, 4.30 करोड़ की कमाई के साथ सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ पांचवे स्थान पर है.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को भारत में करीब 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं ओवरसीज में इस फिल्म को कुल 493 स्क्रीन्स मिली हैं. वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है. संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन किया था.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap